मौसम अपडेट: तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट जारी, तेज आंधी बढ़ा सकती है मुश्किल

मौसम विभाग के अनुसार आसमान में काले बादल छाए रहेंगे। तेज हवाएं चलने की भी आशंका है. चन्द्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के मौसम विज्ञानी डॉ. एसएन सुनील पांडे ने बताया कि तेज हवाओं के साथ धूल भरी आंधी चल सकती है। बूंदाबांदी की भी संभावना है। फर्रुखाबाद में मंगलवार को अधिकतम तापमान 38 डिग्री रहने की उम्मीद है. 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है. कानपुर में आसमान आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। तेज हवाएं चलने की भी आशंका है.

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

मौसम विभाग के अनुसार आज…

फर्रुखाबाद का अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम 23 डिग्री रहने की उम्मीद है. आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे. पश्चिम और उत्तर-पश्चिम दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। 15 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है. रात में आसमान साफ रहेगा. उत्तर और पश्चिम दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। हवाएं 18 किलोमीटर प्रति घंटे तक चल सकती हैं.

ये भी पढ़े:

कैसा रहेगा कानपुर का मौसम?

कानपुर में आज का अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम 24 डिग्री रहने की उम्मीद है. पश्चिम और उत्तर-पश्चिम दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। 15 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है. आसमान में बादलों की आवाजाही रहेगी। रात में आसमान मुख्यतः साफ रहेगा। उत्तर-दक्षिण दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है.