OYO Hotel New Rule 2024: क्या कुँवारी लड़कियां जा सकती है oyo होटल, बदल गए है oyo के नियम, जाने से पहले जान ले ये नियम

दोस्तों आज के समय में हर एक शहर में ओयो होटल चर्चा के विषय बना हुआ है आप सभी जानते हैं की ओयो होटल में हर कपल अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए जाता है यदि आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को ओयो होटल में लेकर जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

दोस्तों ओयो होटल के नियमों में बदलाव किया गया है यह नियम आपको जानना बेहद जरूरी है आईए जानते हैं ओयो होटल के नए नियमों के बारे में क्या है ओयो होटल के नए नियम
दोस्तों आज के समय में हर कोई अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहता है लेकिन जो कपल होटल में जा रहे हैं उनका सबसे बड़ा चिंता का विषय यही होता है कि वह होटल कितना सुरक्षित है। आज की पोस्ट में हम आपको यही बताएंगे कि आपके लिए कौन सा होटल सही रहेगा यदि आप अपने पार्टनर के साथ ओयो होटल जा रहे हैं तो ओयो होटल आपके लिए कितना सुरक्षित है।

ये भि पढ़े: राजस्थान मौसम अपडेट 3 मार्च 2024 : क्या आज भी बरसेंगे ओल्ले

ओयो होटल की बुकिंग

दोस्तों ओयो होटल अविवाहित जोड़ों के मिलने का स्थान है जहां पर वह आपस में अपना समय बिता सकते हैं ओ होटल की बुकिंग करने के लिए आप गूगल में फिल्टर लगाकर यो वेलकम कपल्स का ऑप्शन चुने दोस्तों यदि आप ओयो एप में रिलेशनशिप मोड को ऑन करते हैं तो आपको कानूनी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
दोस्तों यदि आपकी शादी नहीं हुई है आप अविवाहित हैं तो आपको यही विकल्प चुनना पड़ेगा यदि आपको ओयो होटल से संबंधित कोई भी शिकायत है तो आप इन हेल्पलाइन नंबरों पर संपर्क भी कर सकते हैं या help.oyorooms.com पर ईमेल भी कर सकते हैं।

क्या है भारतीय संविधान के अनुसार ओयो होटल के नियम

दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि अब जोड़ों के लिए होटल में ठहरना पूरी तरह से वैद्य है और कानूनी है। दोस्तों अनुच्छेद 21 आपके जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की सुरक्षा प्रदान करता है अनुच्छेद 21 के अनुसार कानून द्वारा प्रस्तावित भीम की अनुसार किसी भी व्यक्ति को उसके जीवन से संबंधित या व्यक्तिगत आजादी से वंचित नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़े: यहाँ गिरे 10 मिनट तक लगातार ओले, फसलो को भारी नुकसान

क्या ओयो होटल में जाना सुरक्षित है

दोस्तों आपको बता दे की अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा करने की गारंटी है
1 जीवन का अधिकार
2 व्यक्तिगत आजादी का अधिकार
इन अधिकारों की मदद से आप आसानी से होटल में कमरा बुक कर सकते हैं।

क्या ओयो होटल अविवाहित कपल्स के लिए सही है

दोस्तों आज के युवाओं में यह डर यह सवाल बना रहता है कि क्या ओयो होटल में रूम बुक करना है विवाहित कपल्स के लिए सुरक्षित हैं और इसमें आपको कोई कानूनी समस्या का सामना तो नहीं करना पड़ेगा तो आपको बता दे की नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंड एक्ट 1985 के अनुसार ओयो होटल में अवैध दबाव और अयोध्या पदार्थ की इस्तेमाल का आदेश नहीं है यह पूरी तरह गैरकानूनी है आप इन पदार्थों का उपयोग ओयो होटल में नहीं कर सकते।