हरियाणा मौसम अपडेट today – प्रदेश में हो सकता है मौसम में बदलाव देखे ताजा खबर

हरियाणा मौसम अपडेट today – नमस्कार किसान साथियो आज की इसं पोस्ट में हम जानेगे आगामी समय में हरियाणा प्रदेश में मौसम कैसा रहेगा , आज का मौसम , कल का मौसम ,बारिश होगी या नहीं , सभी प्रकार की जानकारी आज की इस पोस्ट में दी गयी है .

गत बीते काफी दिनों से मौसम में हल्का बदलाव हुआ है . तापमान के अंदर कुछ गिरावट दर्ज की गयी है जिसकी बजह से सर्दी में बढ़ोतरी हुई है . इसी कड़ी के मध्य प्रदेश में एक और प्क्ष्मी विक्षोभ उठता हुआ नजर आ रहा है जो की आगामी समय में हरियाणा प्रदेश के मौसम को प्रभावित कर सकता है .

यह भी जाने –

ऐसा रहेगा प्रदेश में मौसम – हरियाणा मौसम अपडेट today

कृषि मौसम विज्ञान विभाग चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्व विद्यालय हिसार

मौसम पूर्वानुमान:- हरियाणा राज्य में मौसम आमतौर पर 21 दिसंबर तक खुश्क रहने की संभावना है।

इस दौरान हल्की गति से उत्तर पश्चिमी हवाएं चलने की संभावना है जिससे राज्य में दिन के तापमान सामान्य के आसपास रहने परंतु रात्रि तापमान में हल्की गिरावट होने की संभावना है परंतु इस दौरान ज्यादातर क्षेत्रों सूबह धुंध रहने की संभावना है।

परंतु 22 दिसंबर से राज्य में पश्चिमि विक्षोभ के आंशिक प्रभाव से मौसम में बदलाव संभावित। आगे की जानकारी समय अनुसार आपको प्रदान कर दी जाएगी . हरियाणा मौसम अपडेट today

इसे भी पढ़े –

नोट – किसान साथियो व्यापर अपने विवेक से करे हमारा उदेश्य सिर्फ किसानो तक जानकारी पहुँचाना है। रोजाना मंडी भाव , मौसम जानकारी , सरकारी योजनाओ की जानकारी, खेत खलिहान, खेती समाचार ,breaking news , वायदा बाजार भाव , तेजी मंदी रिपोर्टएवं अन्य खेती बाड़ी और किसानी से जुडी जानकारी जानने के लिए विजिट करे फार्मिंग एक्सपर्ट की इस वेबसाइट पर धन्यवाद जय जवान के किसान