IMD मौसम विभाग की ताजा अपडेट : इन जिलो में होगी बारिश ,अलर्ट जारी IMD Weather Department Information

आईएमडी के ताजा अपडेट के मुताबिक, आज और कल राजस्थान के जयपुर, उदयपुर, अलवर, भरतपुर समेत 15 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. राजस्थान में एक बार फिर से मानसून सक्रिय हो गया है जिसके चलते लगातार बारिश हो रही है। शुक्रवार को भी कई जगहों पर बारिश हुई. आईएमडी द्वारा जारी ताजा आंकड़ों से पता चलता है कि कुछ जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है तो कुछ में ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है.

IMD मौसम विभाग की ताजा अपडेट

2 से 3 घंटे में राजस्थान के इन जिलों में कैसा रहेगा मौसम?

यह भी पढ़े क्या सरसों के भाव फिर जायेंगे 6000 पार ? सरसों भाव में कितनी बढ़ोतरी ? जानिए सरसों तेजी मंदी रिपोर्ट 2023

राजस्थान मौसम केंद्र जयपुर की ताजा खबरों के मुताबिक, आने वाले 2 से 3 घंटों के दौरान करौली, भरतपुर, सवाई माधोपुर, अलवर, झालावाड़, टोंक, कोटा, बूंदी, दोसा, बारां, चूरू, झालावाड़, प्रतापगढ़, जयपुर, उदयपुर, भीलवाड़ा, सीहोर, उदयपुर, बांसवाड़ा और डूंगरपुर जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. कई जिलों में गरज के साथ मध्यम बारिश की संभावना है.

यह भी पढ़े पोस्ट ऑफिस की धमाकेदार योजना : 10 साल में पैसा दोगुना, लोगो की लगी भीड़ / पढ़े पूरी खबर Post Office New Skim

प्रदेश में आज यहां होगी बारिश

राजस्थान का मौसम: राजस्थान राज्य में आज धौलपुर, भीलवाड़ा, भरतपुर, दोसा, अलवर, चित्तौड़गढ़, बूंदी, अजमेर, टोंक, करौली, सवाई माधोपुर, जयपुर और उदयपुर में बादल और गरज के साथ मध्यम बारिश की संभावना है, जबकि बारां, झालावाड़, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, राजसमंद और कोटा। भारी बारिश की भी आशंका है.

यह भी पढ़े आज का जयपुर बिल्टी भाव देखे 16 सितम्बर Jaipur Bilty Bhav

राजस्थान में आज और कल का मौसम

यह भी पढ़े आज का सिवानी मंडी रेट देखे सभी फसलो का भाव Siwani Mandi Bhav

मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट के मुताबिक 17 सितंबर को भरतपुर, अजमेर, करौली, अलवर, जयपुर, बारां, दौसा, भीलवाड़ा, धौलपुर, टोंक, बूंदी, उदयपुर और सवाई माधोपुर में बादल और आंधी के साथ मध्यम बारिश होगी. राजस्थान राज्य में. जबकि राजसमंद, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, चित्तौड़गढ़, कोटा, डूंगरपुर और झालावाड़ में भारी बारिश की संभावना जताई गई है.

यह भी पढ़े सरसों के भाव में 100 रूपये तेजी देखे आज का सरसों का भाव सभी मंडियों का भाव Sarso ka Bhav

नया नरमा और कपास के भावो में सुधार जारी देखे ताजा भाव