Today Gold Price; सोने की कीमतों में भारी गिरावट सराफा बाजार में उमड़ी लोगो की भीड़

नमस्कार साथियों सोने की खरीदारी ( Today Gold Price )करने से पहले आपको सोने का भाव मालूम होना चाहिए। क्योंकि सोने (Gold) के अंदर अगर भाव थोड़ा बहुत भी ऊपर नीचे हुआ तो आपका बजट गड़बड़ा सकता है। इसलिए आज किस पोस्ट में जानेंगे सोने के बाजार के बारे में और सोने का रेट क्या कुछ चल रहा है उसके बारे में पोस्ट को ध्यान से पढ़ें।

सोने के दामों को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। खास करके जो लोग सोने के अंदर काफी लंबे समय से निवेश करके बैठे थे। या वह लोग जो आभूषण खरीदने के इच्छुक थे और काफी समय से सोने के अंदर गिरावट का इंतजार कर रहे थे।

आज का सोने का भाव (Today Gold Price In India) इस पोस्ट के अंदर दिया गया है। अगर आप भी सोने की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका फिलहाल बना हुआ है। क्योंकि सोने के भाव में लगातार गिरावट जारी है। इस पल में सोने की खरीददारी करके आप सुनहरा मौका ले सकते हैं ।कल को हो सकता है वापस दामों के अंदर रिकवरी हो और वापस सोने के दाम आसमान छूने लगे।

कपास के भाव फिर छू सकते है आसमान? अंतरर्राष्ट्रीय बाजार गर्म : कपास तेजी मंदी रिपोर्ट और बाजार अपडेट

क्या और बढ़ेंगे सरसों के भाव? उठापटक जारी जानिए सरसों साप्ताहिक तेजी मंदी रिपोर्ट

सस्ता हुआ सोना का भाव बिक रहा है 60 हजार से नीचे Today Gold Price

GOLD RATE TODAY – काफी दिनों से सोने के भाव के अंदर उथल-पुथल का दौर चल रहा था। सोने का भाव ₹60000 से काफी ऊपर प्रति 10 ग्राम चला गया था। जिससे आमजन के अंदर बेरुखी और परेशानी देखने को मिली। लेकिन साथियों वापस सोने के दामों में गिरावट आई है। और सोने का भाव 60000 से नीचे प्रति 10 ग्राम आ गया है।

farmer news ; किसानो के चल रहे धरने के बिच सरकार ने किया 186 करोड़ रु का बिमा क्लेम जारी

गेहूं में तेजी मंदी का दौर जारी: कितने बढ़ेंगे गेहूं के भाव – गेहूं साप्ताहिक तेजी मंदी रिपोर्ट 2023

आज का सोना का भाव भारत में Gold Rates In India

सोने के भाव अब 60 हजार रु प्रति 10 ग्राम से निचे आ गए है। दिल्ली के सर्राफा बजार में आज 24 कैरेट सोने (गोल्ड) का भाव 59,600 प्रति 10 ग्राम पर दर्ज किया गया है । इसी कड़ी में 22 कैरेट सोने के भाव (Today Gold Price) भी कम होकर अब 54,650 पर आ टिके हैं।

1 ग्राम सोना भाव 22 कैरेट 5,445 रु

8 ग्राम सोना भाव 22 कैरेट 43,560 रु

10 ग्राम सोना भाव 22 कैरेट 54,450

100 ग्राम सोना भाव 22 कैरेट 5,44,500 रु

यूपी के इन 13 जिलो में लगेंगे नए बिजली मीटर, टेंडर हुए जारी